Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Tata Iphone Launch
Featured Latest News

Tata Iphone Launch:- Tata लॉन्च कर रही है iPhones, सस्ते में करेगी सबकुछ!, ध्यान दें

Tata Iphone Launch:- Tata लॉन्च कर रही है iPhones, सस्ते में करेगी सबकुछ!, ध्यान दें

Tata Iphone Launch in India- आईफोन के शौकीनों के लिए बेहद अहम जानकारी सामने आ रही है. अब आईफोन चलाने वाले लोगों को किफायती कीमत पर आईफोन मोबाइल मिलेगा क्योंकि अब टाटा कंपनी भारत में आईफोन का निर्माण शुरू करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाटा कंपनी बहुत जल्द भारत में आईफोन का निर्माण शुरू करेगी।

Join us on Telegram

इससे न सिर्फ देशभर के आईफोन यूजर्स को फायदा होगा, बल्कि लोगों को रोजगार के अच्छे मौके भी मिलेंगे। तो आइए जानते हैं कि टाटा कंपनी कब आईफोन का निर्माण शुरू करेगी।

टाटा आईफोन जल्द ही

आपको बता दें कि टाटा कंपनी और एप्पल कंपनी की साझेदारी होने जा रही है। ये डील जल्द ही फाइनल होने वाली है. क्योंकि ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टाटा कंपनी और एप्पल कंपनी के बीच पार्टनरशिप डील अगस्त 2023 तक हो सकती है। जिसके बाद टाटा कंपनी iPhone 15 का निर्माण शुरू कर देगी।

और आपको यह जानकर भी ख़ुशी होगी कि यह देश की पहली कंपनी है जो भारत में iPhone बनाने के लिए Apple कंपनी के साथ डील करेगी। इसके साथ ही टाटा ग्रुप और विस्ट्रॉन फैक्ट्री की डील को भी जल्द मंजूरी मिलने वाली है। क्योंकि इस डील के लिए बातचीत एक साल से चल रही है.

अब टाटा बनाएगा एप्पल का फोन!

पहले, विस्ट्रॉन फैक्ट्री, जो कर्नाटक के दक्षिण-पूर्व में है, iPhone 14 के निर्माण के लिए जानी जाती थी। लेकिन विस्ट्रॉन इस फैक्ट्री को टाटा ग्रुप को बेच रही है। क्योंकि एप्पल कंपनी के साथ हुई डील के मुताबिक इस कंपनी को काफी नुकसान हुआ है। इस कंपनी में 10,000 से ज्यादा लोग काम करते हैं.

Tata Iphone Launch
Tata Iphone Launch

अगर ये डील जल्द ही फाइनल हो जाती है. इसलिए देश में खूब रोजगार पैदा होगा, जिससे लोगों को ज्यादा काम मिलेगा. वहीं, भारत में आईफोन के निर्यात को भी बढ़ावा मिलेगा। वहीं, देश में Apple iPhone की कीमतों में भी गिरावट देखने को मिलेगी। इससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को आईफोन चलाने का मौका भी मिलेगा।

निष्कर्ष – Tata Iphone Launch In India

इस तरह आप अपने Tata Iphone Launch जानकारी पढ़ें सकते हैं सकते हैं, अगर आपको इससे जुड़ी कोई और जानकारी चाहिए तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं। दोस्तों यह थी आज के आधार पैन राशन कार्ड अलर्ट की पूरी जानकारी। इस पोस्ट में आपको आधार पैन राशन कार्ड अलर्ट के बारे में पूरी जानकारी बताने का प्रयास किया गया है।

ताकि आपके Tata Iphone Launch से जुड़े सभी सवालों का जवाब इस आर्टिकल में दिया जा सके

तो दोस्तों आज की जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें और अगर इस आर्टिकल से जुड़ा आपका कोई सवाल या सुझाव है तो हमें जरूर बताएं।

कृपया इस पोस्ट से प्राप्त जानकारी को Social Media Platform पर अपने दोस्तों के साथ Share करें। ऐसा करके, आप इस  जानकारी को व्यापक दर्शकों तक फैलाने में मदद कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह उन लोगों तक पहुंचे जो इससे लाभ उठा सकते हैं

Source:- Internet

Also Read:- RBI Bank Breaking News: इन 2 बैंकों को जल्द ही रद्द कर देगा RBI, बचाकर रखें अपना पैसा, नहीं तो हो सकती है मुश्किल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *