Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SDM Jyoti Maurya के पति ने शादी को कार्ड को कहा फर्जी, शिक्षा पर उठाए सवाल | ज्योति मौर्य

SDM Jyoti Maurya के पति ने शादी के कार्ड को बताया फर्जी, ज्योति मौर्य ने शिक्षा पर उठाए सवाल

SDM Jyoti Maurya: उत्तर प्रदेश (यूपी) के बरेली में इन दिनों एसडीएम ज्योति मौर्य की खूब चर्चा है। सोशल मीडिया ज्योति मौर्य से जुड़े पोस्ट से भरा पड़ा है. इसके पीछे की वजह ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य का आरोप है कि पीसीएस अफसर बनने के बाद उनकी पत्नी बेवफा हो गई है.

Join us on Telegram

उसने दावा किया कि उसकी पत्नी के किसी अन्य पुरुष के साथ अनुचित संबंध थे। आलोक ने ज्योति पर पीसीएस परीक्षा की तैयारी के दौरान उसकी मदद का फायदा उठाने का भी आरोप लगाया। हालाँकि उन्होंने उसे प्रयागराज में प्रशिक्षित किया, लेकिन एक अधिकारी बनने के बाद उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया।

इस बीच, ज्योति मौर्य की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे यह आरोप लगने लगा है कि आलोक ने उनसे झूठ बोलकर शादी की है। आइए जानते हैं पूरी कहानी.

ज्योति मौर्य के पिता ने बताई सच्चाई!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य के वायरल शादी के कार्ड को लेकर ज्योति मौर्य के पिता पारस नाथ मौर्य स्थिति स्पष्ट करने के लिए सामने आए हैं। ज्योति के पिता ने बताया कि शादी के दौरान आलोक ने यह नहीं बताया कि वह सफाईकर्मी का काम करता है. इसके बदले आलोक ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी बताया। शादी के कार्ड में उन्हें ग्राम पंचायत अधिकारी भी बताया गया है. इसे शादी के कार्ड की वायरल फोटो में देखा जा सकता है.

नकली शादी

बता दें कि ज्योति मौर्य के पिता यूपी के वाराणसी के चिरईगांव में रहते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि आलोक मौर्य अब छतों से चिल्ला रहा है कि वह सफाई कर्मचारी है, लेकिन उसने और उसके परिवार ने शादी से पहले झूठ बोला था। यह शादी झूठी जानकारी पर आधारित थी और ऐसी शादी के परिणाम ऐसे होने वाले थे।

ज्योति मौर्य का वीडियो हुआ वायरल!

वहीं आलोक मौर्य ने पीसीएस अफसर बनने के बाद ज्योति मौर्य पर बेवफाई का आरोप लगाया है. उनका दावा है कि ज्योति मौर्य का होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अफेयर है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसे अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए सुना जा सकता है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो ज्योति मौर्य का है. इस मामले को लेकर भीम आर्मी ने बरेली में शिकायत भी दर्ज कराई है.

निष्कर्ष – SDM Jyoti Maurya

इस तरह आप अपने SDM Jyoti Maurya जानकारी पढ़ें सकते हैं सकते हैं, अगर आपको इससे जुड़ी कोई और जानकारी चाहिए तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं। दोस्तों यह थी आज के आधार पैन राशन कार्ड अलर्ट की पूरी जानकारी। इस पोस्ट में आपको आधार पैन राशन कार्ड अलर्ट के बारे में पूरी जानकारी बताने का प्रयास किया गया है।

ताकि आपके SDM Jyoti Maurya से जुड़े सभी सवालों का जवाब इस आर्टिकल में दिया जा सके।

तो दोस्तों आज की जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें और अगर इस आर्टिकल से जुड़ा आपका कोई सवाल या सुझाव है तो हमें जरूर बताएं।

कृपया इस पोस्ट से प्राप्त जानकारी को Social Media Platform पर अपने दोस्तों के साथ Share करें। ऐसा करके, आप इस  जानकारी को व्यापक दर्शकों तक फैलाने में मदद कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह उन लोगों तक पहुंचे जो इससे लाभ उठा सकते हैं

Source:- Internet

Also Read:- School Holidays New Update:- यहां देखें सरकार द्वारा जारी नया नोटिस

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top