Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

PCS Jyoti Maurya के सवाल पर भागने लगे Manish Dubey, वीडियो हो रहा वायरल..

PCS Jyoti Maurya के सवाल पर भागने लगे Manish Dubey, वीडियो हो रहा वायरल..

PCS Jyoti Maurya’: बरेली की नौकरशाह ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक की उलझी हुई कहानी
ज्योति मौर्य तब सुर्खियों में आईं जब उनके पति आलोक ने उन पर अफेयर रखने और एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी बनने के बाद उन्हें छोड़ने का आरोप लगाया। बरेली एसडीएम ने अपने पति पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है

Join us on Telegram
PCS Jyoti Maurya
PCS Jyoti Maurya

‘बेवफाई, भ्रष्टाचार, मानसिक यातना’: बरेली की नौकरशाह ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक की उलझी हुई कहानी
बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्य अपने पति द्वारा उन पर कई आरोप लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद से ऑनलाइन निशाने पर हैं।

उत्तर प्रदेश की शीर्ष नौकरशाह ज्योति मौर्य पिछले कुछ दिनों से गपशप का केंद्र बन गई हैं। उनकी कहानी एक रिश्ते में खटास आने का क्लासिक मामला है, लेकिन पूरी मीडिया जांच और सोशल मीडिया टिप्पणी के अधीन है।

बरेली में तैनात सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) ज्योति जून के अंत में तब सुर्खियों में आ गईं जब उनके पति आलोक मौर्य का पत्रकारों के सामने रोने का वीडियो वायरल हो गया।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, आलोक ने अपनी पत्नी पर अफेयर रखने और एसडीएम बनने के बाद उन्हें छोड़ने का आरोप लगाया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि पति उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पंचायती राज विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है, जो सरकारी सेवा में सबसे कनिष्ठ स्तर का कर्मचारी है।

आलोक ने 2010 में ज्योति से शादी की, जो मूल रूप से वाराणसी की रहने वाली हैं। दंपति की जुड़वां बेटियां हैं जिनका जन्म 2015 में हुआ था। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, आलोक के अनुसार, उन्होंने वर्षों तक अपनी पत्नी की पढ़ाई का समर्थन और “वित्तपोषण” किया ताकि वह राज्य सरकार की अधिकारी बन सकें।

ज्योति की मेहनत रंग लाई और उन्होंने 2015 में उत्तर प्रदेश लोक सिविल सेवा परीक्षा में 16वीं रैंक हासिल की। हालाँकि, पिछले कुछ सालों में उनके रिश्ते में गिरावट आई। आलोक ने अपनी पत्नी पर बेवफाई का आरोप लगाया और दावा किया कि वह होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ रिश्ते में है।

उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी पत्नी और मनीष को 2020 में एक होटल से एक साथ निकलते हुए पकड़ा था। इसके अलावा, आलोक ने ज्योति और मनीष पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया और कहा कि उनके दावे के समर्थन में उनके पास व्हाट्सएप चैट हैं, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसारt

ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, इसके अलावा, आलोक ने अपनी पत्नी पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया और एक “डायरी” प्रदान की, जिसमें कथित तौर पर उसकी “अवैध कमाई” का विवरण है।

इंडिया टुडे के अनुसार, प्रयागराज में उत्तर प्रदेश की होम गार्ड इकाई भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही है, जबकि कथित मौत की धमकी के खिलाफ शहर के धूमनगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

कहानी का पक्ष ज्योति मौर्य है

ज्योति ने दावा किया है कि 2010 में उनकी शादी के समय आलोक ने ग्राम पंचायत अधिकारी होने के बारे में झूठ बोला था। हालांकि, वह एक स्वच्छता कार्यकर्ता के रूप में कार्यरत थे।

एसडीएम के अनुसार, आलोक का पदनाम उनकी शादी के कार्ड पर भी छपा था। ज्योति के पिता ने आलोक के परिवार को “बेईमान” बताते हुए कहा कि उनकी शादी झूठ पर आधारित थी।

ज्योति ने दावा किया कि उसके और मनीष के बीच वायरल हुई कथित व्हाट्सएप चैट को ”तोड़-मरोड़कर” पेश किया गया है। उन्होंने आलोक के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत धूमनगंज थाने में शिकायत दर्ज करायी है. “मेरी निजी चैट लीक करने के लिए मेरे पति के खिलाफ आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत पहले ही मामला दर्ज किया जा चुका है। पुलिस मामले को सुलझाएगी और सबूत जुटाएगी,” उन्होंने इंडिया टुडे को बताया।

Source:- Internet

Also read:- SDM Jyoti Maurya Affair Case:- एसडीएम ज्योति मौर्य का मामला देखकर पत्नी को पढ़ाने वाले हर पति को सता रहा बेवफाई का डर!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top