Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Inspiring Journey of Estatedekho Founder: Ranjith Vasireddy की प्रेरक यात्रा

Inspiring Journey of Estatedekho Founder: Ranjith Vasireddy की प्रेरक यात्रा

Inspiring Journey of Estatedekho Founder: Ranjith Vasireddy एस्टेटदेखो एक ऐसा मंच है जो रियल एस्टेट व्यवसायों के लिए गुणवत्तापूर्ण लीड उत्पन्न करता है और उनके लिए अपने सभी लीड को प्रबंधित करना आसान बनाता है

Join us on Telegram

रंजीत वासीरेड्डी, एक दूरदर्शी उद्यमी और एक प्रर्वतक, ने रियल एस्टेट उद्योग के लिए प्रौद्योगिकी परिदृश्य पर अथक परिश्रम किया है। साधारण शुरुआत से लेकर अपने क्षेत्र में अग्रणी बनने तक, उनकी कहानी दृढ़ता, जुनून और अपने सपनों की निरंतर खोज में से एक है।

खम्मम के एक छोटे से शहर में जन्मे रंजीत का प्रारंभिक जीवन वित्तीय चुनौतियों और सीमित अवसरों से भरा था। हालाँकि, उनमें अतृप्त जिज्ञासा और सीखने का प्यार था जिसकी कोई सीमा नहीं थी।

छोटी उम्र से ही, रंजीत वासीरेड्डी ने उद्यमिता के लिए एक अद्भुत योग्यता प्रदर्शित की, वे हमेशा चीजों को अलग तरीके से करने के अवसरों की तलाश में रहते थे और अपने दम पर कुछ नया करने में विश्वास करते थे। स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद, अपने दोस्तों के विपरीत, जो अच्छी नौकरी खोजने के लिए प्रेरित थे, रंजीत वासीरेड्डी उनके द्वारा प्रदान की गई नौकरियों से प्रेरित थे और उसके बाद ही उन्होंने एक ऐसी यात्रा शुरू की जो उनकी विरासत को परिभाषित करेगी।

नवप्रवर्तन के प्रति उनके जुनून और इस विश्वास से प्रेरित होकर कि प्रौद्योगिकी किसी भी चीज़ में क्रांति ला सकती है, उन्होंने अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के अवसरों की तलाश की। हालाँकि, शुरुआत में उन्हें कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्हें दोस्तों या परिवार से कोई वित्तीय सहायता नहीं मिली। लेकिन इसने उन्हें अपने जुनून को आगे बढ़ाने से नहीं रोका और वास्तव में उन्हें अपने सपनों तक पहुंचने के लिए अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने के लिए और अधिक प्रेरित किया।

Inspiring Journey of Estatedekho Founder Ranjith Vasireddy
Inspiring Journey of Estatedekho Founder Ranjith Vasireddy

ऐसा तब हुआ जब उन्होंने खुद को वित्त पोषित करने के लिए व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन किया और 4 लाख का पहला ऋण स्वीकृत होने के बाद, उन्होंने एक प्रदर्शन विपणन कंपनी शुरू की। स्टार्टअप का लक्ष्य व्यवसायों को मार्केटिंग सेवाएं प्रदान करना है जहां वे व्यवसायों को ब्रांड जागरूकता और विकसित वेबसाइट और एप्लिकेशन बनाने में मदद करते हैं।

इस दौरान उन्होंने विभिन्न उद्योगों के बारे में बहुत कुछ सीखा और रियल एस्टेट उद्योग की संभावनाओं और कमियों को महसूस किया। इसलिए जब वह व्यवसायों के साथ काम कर रहे थे, उन्होंने समानांतर रूप से अपना खुद का एक उत्पाद बनाया, जिसे एस्टेटदेखो कहा गया। एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म जो रियल एस्टेट व्यवसायों के लिए गुणवत्तापूर्ण लीड उत्पन्न करता है और उनके लिए अपने सभी लीड प्रबंधित करना आसान बनाता है।

रंजीत की दृढ़ता का फल तब मिला जब एस्टेटदेखो ने DigiMarketer नामक एक अभूतपूर्व AI-संचालित शिक्षण प्लेटफ़ॉर्म जारी किया। इस प्लेटफ़ॉर्म ने, अपने अनुकूली एल्गोरिदम के साथ, रियल एस्टेट व्यवसायों के लीड उत्पन्न करने के तरीके को बदल दिया है, जिसे वे अब कई प्लेटफार्मों पर अपने स्वयं के अभियान बनाकर स्वयं उत्पन्न कर सकते हैं।

स्टार्टअप की सफलता ने निवेशकों का ध्यान खींचा, जिससे रंजीत वासीरेड्डी और उनकी टीम सुर्खियों में आ गई और अब एस्टेटदेखो का टर्नओवर 3.5 करोड़ है, इसमें 50 से अधिक कर्मचारी हैं और इसकी हैदराबाद, बैंगलोर, देहरादून, दिल्ली, नोएडा और पुणे में शाखाएं हैं। शहरों में हैं.

रंजीत की अदम्य भावना और अभूतपूर्व नवाचारों ने प्रौद्योगिकी और रियल एस्टेट की दुनिया पर एक अमिट छाप छोड़ी है। एक छोटे शहर के सपने देखने वाले से एक वैश्विक उद्यमी तक की उनकी यात्रा दृढ़ संकल्प, जुनून और किसी के सपनों की निरंतर खोज की शक्ति का एक प्रमाण है। चूँकि वह एक उज्जवल भविष्य को आकार देने में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं, रंजीत वासीरेड्डी उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं जो सपने देखने और दुनिया को बदलने का साहस करते हैं।

Source: Internet

Also Read: Inspiring Success Story: IPS अधिकारी Ankita Sharma ने नक्सली खतरों पर विजय प्राप्त की

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top